कोरोना वायरस के चलते यूएस ओपन भी हो सकता है स्थगित

कोरोना वायरस के चलते यूएस ओपन भी हो सकता है स्थगित

वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के स्थगित होने के बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि साल का आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन भी स्थगित किया जा सकता है। अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) कोरोना वायरस के कारण यूएस ओपन को स्थगित करने पर विचार कर रहा है। लेकिन उसने कहा कि वह अन्य बड़ी चैंपियनशिप के आयोजकों, अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ, एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर से सलाह के बिना नई तारीखों के बारे में फैसला नहीं ले सकता है।

यूएसटीए ने बयान जारी कर कहा कि हमें लगता है कि ऐसे फैसले हम अकेले नहीं ले सकते। उल्लेखनीय है कि यूएस ओपन का आयोजन 24 अगस्त से 13 सितंबर तक होना है लेकिन अब इसके आयोजन को लेकर संशय पैदा हो गया है। इससे पहले कोरोना वायरस के खतरे के कारण फ्रेंच ओपन को 20 सितंबर तक स्थगित किया गया था। फ्रेंच ओपन का आयोजन 24 मई से सात जून तक होना था। लेकिन यह टूर्नामेंट अब 20 सितंबर से शुरू होकर चार अक्टूबर तक चलेगा। फ्रेंच ओपन की नई तारीख यूएस ओपन के सिर्फ एक सप्ताह बाद तय की गई है।

यूएसटीए ने कहा, “हम अभी यूएस ओपन को तय कार्यक्रम के अनुसार कराने के बारे में योजना बना रहे हैं और हमारा इसमें फिलहाल कोई परिवर्तन करने का इरादा नहीं है। लेकिन यह अभूतपूर्व समय है और हम सारे विकल्पों को ध्यान में रखते हुए हम इस बारे में कोई फैसला लेंगे।

फोटो के सूत्र - Web

समाचार के सूत्र  https://www.livehindustan.com/