ऋतिक रोशन संग अपनी फोटो शेयर कर बोलीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, बहन को इम्प्रेश करने के लिए मेरे आगे-पीछे घूमते थे पप्पू जी

ऋतिक रोशन संग अपनी फोटो शेयर कर बोलीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, बहन को इम्प्रेश करने के लिए मेरे आगे-पीछे घूमते थे पप्पू जी

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। रंगोली आए बॉलीवुड सितारों पर अपनी भड़ास निकाल कर उनपर तंज कसती रहती हैं। उनकी इस खूबी को कुछ लोग पसंद करते हैं तो कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी करते हैं। इसी बीच रंगोली ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। दरअसल, रंगोली ने अपने ट्वीट में ऋतिक के साथ अपनी फोटो शेयर किया है और उसमें एक्टर को पप्पु कहा है। रंगोली का ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है। 

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इम्प्रेस करने की कोशिश में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में जाए और आज कहता है कि हम आपके हैं कौन।' इसी के साथ उन्होंने हंसने वाली कुछ इमोजी भी पोस्ट की है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी रंगोली ने ट्वीट जावेद अख्तर को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि  जावेद अख्तर ने कंगना रनौत को अपने घर बुलाया और फिर उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने की बात को लेकर धमकाया। रंगोली ने यह भी लिखा कि एक बार फिल्ममेकर महेश भट्ट ने कंगना रनौत को चप्पल फेंक कर मारी थी, जब उन्होंने एक आत्मघाती हमलावर का किरदार करने से मना कर दिया था। बता दें कि इससे पहले कल रंगोली रनौत ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। दरअसल आलिया भट्ट को फिल्म गली ब्वाय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इस पर रंगोली ने ट्वीट किया, गली बॉय में आलिया ने एक बुर्के वाली का रोल प्ले किया था, यही काफी था उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिलवाने के लिए। इसके अलावा अपने ट्वीट में रंगोली चंदेल ने अनन्या पांडे को भी निशाने पर लिया है।

फोटो के सूत्र - Twitter

समाचार के सूत्र  https://www.livehindustan.com/